NeunkirchenQ345B large diameter reelसमायोजन और उपयोग की विस्तृत श्रृंखला

जारी करने का समय:2022-09-04 09:06:11 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:709HP180518493 पृष्ठ-अवलोकन:296

मुख्य सुझाव:Neunkirchen,हालाँकि मैनुअल काटने और काटने के अपमान भी स्पष्ट हैं, और शिक्षा की गुणवत्ता बहुत गरीब है बड़ी आकार त्रुटि सामग्री की बड़

हालाँकि मैनुअल काटने और काटने के अपमान भी स्पष्ट हैं, और शिक्षा की गुणवत्ता बहुत गरीब है बड़ी आकार त्रुटि सामग्री की बड़ी खाली है पोस्ट-प्रोसेक्स प्रक्रिया में बड़ी प्रोसेसिंग क्षमता और कमजोर कार्य परिस्थिति है। फ़ॉर्मिंग मशीन के साथ काटने के लिए वर्कटुक्स की गुणवत्ता बहुत सुधार सकता है लेकिन वर्कटुक्सा पूर्व मशीन यह एक चिप, छोटा बैच और बड़ा वर्क टुकड़ा को खाली करने के लिए उपयोगी नहीं है. हालाँकि अर्ध- स्वचालित काटिंग मशीन प्रयोग तीव्रता को कम करता है, उसका फंक्शन साधारण है और सिर्फ दो आकार काटने के लिए योग्य उपकरण के कम लागत के कारण, ऊपर काटने के कारण CNC काटने के साथ तुलना करने के लिए आसान है आपरेक्शन करने के लिए आसान है, इसलिए कुछ बड़े संसाधनों में भी यह अभी भी छोटे और मध्यम आकार से प्रयोग किया जाता है।

प्रभावित.

Neunkirchenपाइप रोलिंग उत्पादकों की विभिन्न प्रक्रिया की आवश्यकता के अनुसार स्टेल प्लेट कर्ल लंबाई का सुधार माप, स्टेल पाइप लंबाई माप सि मुख्य भाग निम्न हैं: ग्रेडिंग रूलर लंबाई मापने का मूल्य प्राधान है: स्थिर लम्बाई के दो ग्रेडिंग रूलर दोनों अंतों के बाहर उच्च आवृत्ति वेल पाइप के बाहर नियत किया जाता है और रूडबेस साइलिंडर प्रेडिं

हॉट मेल स्थापना: पाइप्लास्टिक कोलाइड पाइप के प्रकार के अनुसार कनेक्ट होते हैं. हाट मेल में विशेष हाटिंग उपकरण (सामान्य तत्वदर्शित हाटिंग का प्रकार) उसी वस्तु और पाइप फिटिंग के कोलाइड यह पद्धति निकट, सुरक्षित और अवधि से संयुक्त है, और पानी चल रहा है, बाहर निकालना, ड्रिपिंग और सीकिंग के जोड़े पर सुरक्षित है।

खोयनििकीपहले,Neunkirchen16Mn लंबाई वेल्डेड पाइप, विशिष्टीकरण चुनें और पाइप को अग्रसार रखें, जैसे & डिग; एल्बो जो लंबे सामग्री के डीजी का गणना करने के लिए कर्वेचर का गणना कर सकता है; फिर लम्बाई से निश्चित लम्बाई के रूप में काटें।

प्लेट क्रिम्पिंग प्रक्रिया के दौरान, प्रक्रिया प्रक्रिया में लोहू ऑक्साइड स्केल को हटाने के लिए स्टील प्लेट के पृष्ठभूमि पर लाल प्लेट क

इसके लिए लाभ और गुणवत्ता है। प्राप्त किया गया वेल्ड मद्दति बढ़ाया जाता है, वेल्ड फ़ॉर्मेशन घटाया जाता है और किनारे स


NeunkirchenQ345B large diameter reelसमायोजन और उपयोग की विस्तृत श्रृंखला



दो पाइपों के लांबी जोड़े के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने के लिये पाइप के बीच मीमी से कम नहीं होगी।

इसके अच्छे मैकानिकल गुणों के कारण यह स्टेल पाइप उत्पादन में विस्तृत प्रयोग किया गया है। स्टेल रोलिंग उत्पादकों के विभिन्न प्रक्रिया की आवश्यकता के अनुसार, स्टेल पाइप लंबाई मापने व्यवस्था के लिए वि मुख्य बिन्दुओं के अनुसार हैं: ग्रेडिंग रूलर लंबाई मापने का मूल्य प्रिन्दु यह है: दो स्थिर लंबाई ग्रेडिंग रूलर उच्च फ्रेक्वेन्स वेलेड नियम पाइप के दोनों अंतों के बाहर नियत किया जाता है,Neunkirchen20# large diameter thick wall coiled pipe, और र

प्रारंभ करने से पहले,NeunkirchenName, यह जाँच करने के लिए आवश्यक है कि क्या हाट कोल मशीन सामान्य रूप से काम करता है और तेल को तेल से भ

स्वागत कॉल कार्बन संरचना स्टेल: q- a, q- a. & मध्यम- डॉट; F,Q-B,Q-B· F,Q-A,Q-A· FQ-B, जब कभी दोबारा दबाया जाता हैQ-B· फ़. फ़. साधारिय कार्य साधारिय कार्य स्टूल: बा BY बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बफ़ी बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत से बहुत स रोलर्स को चिल्लाते हैं, तो कोलाइड पाइप निर्माण करता है.

प्रारंभ करने से पहले, यह जाँच करने के लिए आवश्यक है कि क्या हाट कोल मशीन सामान्य रूप से काम करता है और तेल को तेल से भ

गहिराई पता लगाने की गहिराई पता लगाना बहुत सादा है, जब तक कैलिपर ठीक है. अन्य पाइप की तरह.


NeunkirchenQ345B large diameter reelसमायोजन और उपयोग की विस्तृत श्रृंखला



प्रगति में, सल्लाह करने के लिए स्वागत है. बड़ा डायरमेटर वेल्ड पाइप, इत्यादि.

तकनीक सेवाIn the process we mentioned, we need to explain each process, such as groove. We need to compact both sides of the steel plate with indenter, so as to avoid the formation of peach shaped mouth in the rolling pipe.

Specification of steel rolling pipe: there are spiral welded pipe and seamless pipe, and the pressure resistance of gas and water is different.

डिवेशन रील नियमित रूप में (यूनिट: मिमी): नामान्य डाइमेटर & amp; amp; lt; से से से से परिमिटर डिवाइशन & plusmn; ± ± ± ± ओवालिटी बाहरी आयामिति में से %, स्तम्भ, कोन्वेयर फ्लाइड, इत्यादि के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. The longitudinal weld of the same barrel section of high pressure and high temperature continuous pipe shall not exceed two courses, तो कोटिंग का सीमा और प्रभाव सामर्थ्य घटाया जाएगा. गंभीर आंतरिक पिटिंग कोरोसियन के लिए, यह सिर्फ राइन्स एजेंट के बड़े कण्डों के उच्च सामर्थ्य प्रभाव पर आराम नहीं कर सकता, लेकिन छोटे कण्डों के साथ कोरोसियन उत्पादन को भ Wear and tear, and the rate of rinsing agent can be greatly improved. सामान्य, धातु कणों का कण आकार - mm है, और धातु रेती का कण आकार - mm है, जिनमें से - mm एक सामान्य अवयव है. सामान्य रेशन से है.

इस माप पद्धति स्टेल की समस्या को परिवर्तित करता है

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित NeunkirchenQ345B large diameter reelसमायोजन और उपयोग की विस्तृत श्रृंखला उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ NeunkirchenQ345B large diameter reelसमायोजन और उपयोग की विस्तृत श्रृंखला जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि NeunkirchenQ345B large diameter reelसमायोजन और उपयोग की विस्तृत श्रृंखला की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके NeunkirchenQ345B large diameter reelसमायोजन और उपयोग की विस्तृत श्रृंखला की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

Neunkirchenकी सिफारिशसमाचार
Neunkirchenताजा खबर